शाबर ज्ञान (Shabar Knowledge)


शाबर ज्ञान (Shabar Knowledge)

दरिद्रतानाशक उपाय

१. सहदेवी पौधे की जड़ क लाल कपडे में लपेटकर बाजू में धारण करने से दरिद्रता का नाश होता है। यदि इसे तिजोरी में रख दिया जाए , तो तिजोरी कभी खली नहीं रहती तथा धनवृद्धि होती रहती है।

२. तंत्र-सिद्ध श्वेत अपामार्ग (ओंगा) की जड़ पास में रखने से कारोबार में लाभ होता है और समृद्धि व कल्याण की प्राप्ति होती है।

३. मन्त्र-सिद्ध श्वेतार्क (जड़) से निर्मित श्वेतार्क गणेश-प्रतीमा की पूजा करने अथवा उस जड़ का टुकड़ा ताबीज में भरकर बाजू पर धारण करने से दरिद्रता दूर होती है।

४. मन्त्र द्वारा सिद्ध किया हुआ बहेड़े का पत्ता और मूल (जड़) को भण्डार, तिजोरी , बॉक्स अथवा अन्य किसी पवित्र स्थान में रखने से घर में धन-धान्य की समृद्धि होती है। यह निश्चित प्रभावशाली प्रयोग है।

५. मन्त्र-सिद्धि निगुण्डी का समूचा पौधा, पीली सरसों के साथ पीले वस्त्र की पोटली में बांधकर दुकान के द्वार पर लटकाने (रखने) से व्यापार में बहुत लाभ होता है। यह परम समृद्धिकारी प्रयोग है।

६. यदि बिल्ली की जेर कहीं से प्राप्त हो जाए (यघपि इसका मिलना ना-मुमकिन सा है), तो उसे हल्दी का चूर्ण लगाकर सुख लें। ऐसी जेर किसी शुभ मुहूर्त में तिजरी या भंडार में रखने से धन-धान्य की वृद्धि होती है इसके प्रबाव से बंद कारोबार खुल जाता है और दरिद्रता दूर होती है। बिल्ली की जेर जिस घर में होगी , वहां कभी किसी चीज़ की कमी न रहेगी।

७. भरणी नक्षत्र में कुश का बांदा लाकर, पूजा-स्थल पर रखने से आर्थिक परेशानियां दूर हो जाती हैं। 



The Tathastoo.com

we provides wide range of astrological services like online horoscope making & matching, online astrology consultancy for all problems.

------- Speak to our team today -------

info@thetathastoo.com | Call: +9185880 32669