Scorpio

2017 राशिफल की मानें तो वृस्चिक राशि तैयार है इस साल के सक्रिय रोमांच और मूल्यवान अनुभव के लिए. वृस्चिक राशि का स्वामी यम ग्रह (प्लूटो) है. इस राशि में पैदा होने वाले अक्सर अनिच्छुक और शर्मीले होते हैं. किंतु अपने अजबूत इरादों की वजह से श्रेष्ठ होते हैं. इस वर्ष काम में उन्नति की उम्मीद की जा सकती है. खुद के व्यक्तित्व का विकास और कुछ चीज़ों की परख से आप और भी ज़्यादा परिपक्वा और पहले से ज़्यादा संतुलित हो जायेंगे. रिश्तों के मामले में आप निष्क्रिय और स्थिर रहेंगे.

नयी ऊर्जा के साथ आप 2017 में परवेश करेंगे. इस दौरान अगर वृश्चिक राशि ने अपना सारा ध्यान कैरियर पे केंद्रित किया तो इसे बेहतर कुछ नही हो सकता. कुछ भी, हालांकि मुफ़्त नही है. इन्हे कई बाधाओं को दूर करना होगा. और तब हीं उसके बाद पुरस्कार के हक़दार होंगें. इस दौरान आप व्यावसायिक संबंधों में उत्तम होंगे. वरिष्ठ अधिकारियों और सहयोगियों के प्रति एक दोस्ताना रवैया कुछ नही तो कम से कम आपको यश दिलाएगी. और दूसरी तरफ राशिफल सूचित करता है की आप किसी को बहुत ज़्यादा ढील नही दे सकते. वरना लोग आपका .फ़ायदा उठाने लगेंगे.

बसंत के आगमन से ही सिंगल व्यक्ति विपरीत सेक्स की तलाश सफलतापूर्वक कर सकते हैं. मदहोशी से भरी लंबी रातें और प्रेम कहानी दोनो की उमीद की जा सकती है. जो लोग पहले से किसी रिश्ते में हैं वो एक स्थिर, सदभावना से पूर्ण और कल्याणमयी अवधि की उम्मीद कर सकते हैं. युगल जोड़ी के अवकाश के बाद आप तनाव मुक्त होकर कठिन कामों के लिए तैयार हो जायेंगे. बस अपनी एकाग्रता बनाए रखिए और आस-पास के माहौल से बहक ना जाइए. अगर आपने अपने काम पे पर्याप्त ध्यान नही दिया तो राशिफल के हिसाब से आप मुसीबत में पड़ सकते हैं,

गर्मी के महीनों में एक अप्रत्याशित घटना घटेगी. आपके परिवेश में एक गद्दार छुपा हो सकता है. कोई ऐसा जो आपका दोस्त बनके रहेगा पर ज़रूरत के वक़्त अपना मूह फेर कर चला जाएगा. इस तरह आप सच्चे दोस्त की सराहना करना सीखेंगे. इस अनुभव के बाद आपके पास कुछ समय होगा जिसमें आप अपने प्राथमिकतायें स्पष्ट कर सकेंगे. ये अनुभव आपको समृद्ध और मजबूत बनाएगा. राशिफल के अनुसार वृश्चिक राशि, विशेष रूप से सितंबर 2017 में बहुत संतुलित और गंभीर हो जायेंगे और इसका सबसे अच्छा इस्तीमाल वो अपने कैरियर में कर सकते हैं.

2017 के अंत में वृस्चिक राशि वाले रिश्तों में सामंजस्य की उम्मीद रख सकते हैं. और यदि सही ढंग से समय को व्यवस्थित कर अपने काम में पर्याप्त प्रयास समर्पित किया होगा तो आपको सफल होने से कोई नही रोक सकता. आप ऐसी सफलता के लायक हैं. स्वास्थ को लेकर आपके नक्षत्र अनुकूल स्थिति में नहीं हैं. विशेष रूप से सर्दी और मामूली चोट से सावधान रहें.
 


The Tathastoo.com

we provides wide range of astrological services like online horoscope making & matching, online astrology consultancy for all problems.

------- Speak to our team today -------

info@thetathastoo.com | Call: +9185880 32669