Sagittarius

नक्षत्रों के अनुसार 2017 धनु राशिफल कैरियर और व्यव्सायिक जीवन के मामले में मुख्यतः स्थिर रहेगा. स्वामी ग्रह बृहस्पति होने की वजह से इस राशि में पैदा होने वाले तीव्रता और विश्वास सहित किसी भी निर्णय पे पहुँच सकते हैं. इनकी इस क्षमता से इन्हें बहुत लाभ होगा. ख़ासतौर से वर्ष के पहले भाग में, नक्षत्र अनुकूल और स्थिर होंगे- रिश्तों में भी. लेकिन वर्ष के दूसरे भाग में उलझनें आयेंगी.

2017 के शुरूवात में आपका पड़ोसी या सहकर्मी अथवा कोई दोस्त संकट में घिर सकता है. उनकी मदद करने में ज़रा भी संकोच ना करें. हो सकता है प्रोत्साहन के चन्द शब्द ही पर्याप्त होंगे पर कुछ भी हो वो व्यक्ति आपकी इस चेष्टा का सदा आभारी होगा. रोज़गार क्षेत्र में, आप काफ़ी रफ़्तार से आगे बढ़ेंगे और ये गति बनाए रखने में सक्षम भी होंगे. मूलतः आपको आपके काम में सफलता मिलेगी.

राशिफल धनु राशि वालों को ये सलाह देती है की काम के लिए, बसंत में अपने अवकाश की कुर्बानी देने से बिलकुल ना डरें. लौंग-टर्म में ये निस्चित रूप से अच्छा निवेश है. आप बाद में छुट्टियाँ ले सकते हैं. हालांकि, याद रहे की विश्राम भी बहुत ज़रूरी है. खुद को बहुत ज़्यादा तनावग्रस्त ना करें. इस दौरान आपकी उन्नति होगी. संबंधों में भी - जो लौंग-टर्म रिश्तों में हैं वो और ज़्यादा ढृढ होंगे. सिंगल धनु राशि वालों को हमसफ़र मिलने की उम्मीद है. बस अपनी आखें खुली रखिए.

राशिफल 2017 के भविष्यवाणी के अनुसार धनु राशि वालों को वर्ष के दूसरे भाग में रिश्तों से संबंधित कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. काम की वजह से निरंतर असहजता और आपकी अनुपस्थति खास तौर से जुलाइ 2017 में आपके पार्टनरमें आपको लेकर अविश्वास पैदा करेगी. इन समस्याओं का हाल जल्द से जल्द ढूँढें वरना मामला और भी बदतर हो सकता है. परिवार के सदस्यों की उपेक्षा नही करनी चाहिए. अपने प्रियजनों को संतुष्ट व खुश करने के लिए आप उधारण के तौर पे अपने घर में पार्टी का आयोगन कर सकते हैं.

दुर्भाग्यवश, शरद ऋतु में, धनु राशि वाले कैरियर में आने वाले कठिनाइयों से नही बच पायेंगे. ज़ाहिर है की आप पर्याप्त ध्यान देने में असक्षम रहेंगे और ग़लती करेंगे. दूसरों को आपकी ग़लतियों पे कार्यवाही करनी पड़ेगी और वो किसी भी प्रकार का स्पष्टीकरण नही सुनेंगे. असफलताओं के चक्र के बावजूद आपको हार नही मानना चाहिए. अतीत की घटनाओं का मूल्यांकन करें और अपनी ग़लतियों से सीख लें; नकारात्मक अनुभव भी बेशक़ीमती है. राशिफल2017 के अनुसार धनु राशि के लिए साल का अंत चुनौतीपूर्ण रहेगा. मगर कम से कम संबंधों में कोई भी क्लेश नही बचेगा. आप अपने साथी, प्रियजन और परिवार से समर्थन का भरोसा कर सकते हैं.
 


The Tathastoo.com

we provides wide range of astrological services like online horoscope making & matching, online astrology consultancy for all problems.

------- Speak to our team today -------

info@thetathastoo.com | Call: +9185880 32669